स्वाति से मारपीट के आरोपी विभव कुमार दिल्ली पुलिस की हिरासत में, रिपोर्ट में मालीवाल के चोटों की पुष्टि

September 29, 2024 8:55 am

154 Views

 वंदे भारत(काजल) स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा एक्शन लिया है। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में हुई मारपीट के मामले में आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से हिरासत में ले लिया है। पुलिस अब विभव को लेकर अस्पताल ले जाएगी और कुछ देर में उसकी गिरफ्तारी होने की उम्मीद है। 

दरअसल, आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीएम विभव कुमार पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। स्वाति मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया और उनकी मेडिकल जांच कराई। मेडिकल रिपोर्ट में स्वाति के साथ मारपीट की पुष्टि डॉक्टरों ने की है। मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि स्वाति के बाएं पैर और दाई आंख के नीचे चोक के निशान हैं।

मेडिकल रिपोर्ट में मारपीट की पुष्टि होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री के आरोपी पीएम विभव कुमार के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर विभव कुमार को हिरासत में लेकर और पूछताछ के लिए सिविल लाइन्स थाना ले गई है। वही विभव कुमार का कहना है कि उन्हें मीडिया से उनके खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी मिली है।

Harsh Sharma
Author: Harsh Sharma

Journalist

100% LikesVS
0% Dislikes