Edition

May 18, 2024 10:01 pm

अमृतसर-पठानकोट NH पर भीषण सड़क हादसा, ट्रॉली से टकराई कार, 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत

May 18, 2024 10:01 pm

58 Views

वंदे भारत-अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास एक दर्दनाक हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

हादसा उस समय हुआ जब चारों दोस्त अपनी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर कस्बा धारीवाल से बटाला की ओर आ रहे थे। इस दौरान कार ट्रॉली के पीछे जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान 

मृतकों की पहचान रजतप्रीत पुत्र लेट जरनैल सिंह निवासी फज्जूपुर, भूपिंदर राय पुत्र संजीव कुमार निवासी धारीवाल और पंकज कुमार पुत्र विनोद शर्मा निवासी धारीवाल के तौर पर हुई है। हादसे में पंकज कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी फज्जूपुर गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतकों के परिजनों ने क्या बताया? 

मृतकों के परिजनों के अनुसार, चारों दोस्त शाम को घर से बटाला जाने के लिए निकले थे। इस दौरान गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास हादसा हो गया। जख्मी पंकज कुमार ने फोन कर हादसे के बारे में बताया कि उनकी कार एक ट्रॉली के पीछे टकरा गई है। इसके बाद वे मौके पर गए और सभी को कार से बाहर निकाला।

मौके पर पहुंचे एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिए गए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

aashikaa govind
Author: aashikaa govind

50% LikesVS
50% Dislikes